Samsung Galaxy A80 Super Price In India [Full Review Specifications] Updated

दोस्तों samsung ने कर दिया है अपना न्यू brand new फ़ोन लॉन्च जिसका नाम है samsung galaxy A80 दोस्तों ये मोबाईल दिखने में बहुत premium है आज हम बात करे गे samsung galaxy A80 के कुछ interesting features की ।
samsung galaxy A80 #goyalnews

samsung galaxy A80 samsung का अब तक का सबसे प्रीमियम galaxy ए सीरीज़ वाला डिवाइस है, दोस्तों ये मोबाइल थोड़े ही टाइम में आने वाले मोबाइल में से एक अनोखा मोबाइल है, क्योकि दोस्तों samsung का यह पहला मोबाइल है जिसमे पॉप-अप कैमरा है।

Samsung galaxy A80 पॉप-अप कैमरे की अनोखी बात यह है कि कैमरे को घुमाया जा सकता है और अपने हिसाब से इसे सेट कर सकते है, दोस्तों पॉप-अप फीचर के कारण आप कैमरे को घुमा कर 48 MP ट्रिपल कैमरे को सेट कर के अच्छी सेल्फी ले सकते हो।

Galaxy A80 में आपको बेजल-लेंस, नॉच-लेंस डिस्प्ले, हाई स्पीड 730G snapdragon प्रोसेसर जो की बहुत ज्यादा अच्छा है।

Samsung galaxy A80 आपको तीन कलर में मिल जाता है सफेद, गोल्ड, ब्लैक, इसकी स्क्रीन 6.7 इंच के साथ आती है जिसके कारण आप किसी भी गेम या कोई भी मैसेज को अच्छे से देख पाओ।
samsung galaxy A80 #goyalnews

galaxy A80 में आपको 9.0 pie का android version मिल जाता है जिसे आपका मोबाइल हैंग नही होता और अच्छी स्पीड देता है गैलेक्सी A80 में आपको पॉप-अप रोटिंग होने के कारण आपको front कैमरा नही मिलता, इसमें आपको ट्रिपल कैमरे की फेसलिटी मिल जाती है रियर कैमरा 48 मेगापिक्सेल+ 8 मेगापिक्सेल अगर हम बात करे बैटरी की तो इसमें आपको मिल जाती है 3700 Mah की बैटरी प्रोसेसर मिल जाता है octa-core स्क्रीन रेसोलुशन 1080×2400।

दोस्तों अब बात आती है इसके Price की तो इसका प्राइस (50,000) के आस पास है जो की काफी अच्छी रेन्ज है इतने पैसो में आपको samsung का एक अच्छा स्मार्ट फ़ोन मिल जाता है। #goyalnews
Tags