Beauty Tips For Face [3 Naturaly Tips Bright Face] Updated

दोस्तों आज हम इस पोस्ट में बात करे गे की आप कैसे अपने चेहरे को सुंदर और आयल फ्री रख सकते हो Beauty Tips For Face वो भी गर्मियों के मौसम में जैसा की आपने देखा होगा गर्मियों के दिनों में हमारे फेस पे आयल और चिप चीपा सा पदार्थ आने लग जाता है जिसके कारण हम खुद को बदसूरत और उनकांफिडेंट महसूस करते है तो आज हम आपको ऐसे कुछ टिप्स बताये गे जिसे आप असानी से घर पर बना सकते हो और इस मुश्किल से छुटकारा पा सकते हो 

Beauty Tips For Face
Beauty Tips For Face

आज हम जो नुस्खे बताये गे वो आपके चेहरे से जो डार्क स्पॉट है उन सब को रिमूव कर देगा और ब्राइट फेस ब्राइट बना देगा और आपके चेहरे को कूल और रिफ्रेश रखे गा पुरे दिन।

जो नुस्खा हम बताये गे वो 5 मिंट लगे गे आपको बनाने में और इस फेसियल को बनाने की 3 स्टेप्स है, तो चलिए जान लेते है वो 3 स्टेप्स।

1. सबसे पहले हम करे गे अपने फेस को स्क्रब आपको बता दू की आपको स्क्रब कैसे करना है, आपको लेना है एक टमाटर और उसको बिच में से काट कर दो हिसों में कर देना है, फिर एक टुकड़े को उठा कर अपने फेस पे अच्छे से गोल गोल घुमा कर स्क्रब करना है जिसे टमाटर का रस आपके फेस पे लगे गा, दोस्तों टमाटर में विटामिन A होता है जो की हमारे चेहरे को ग्लो देता है और डार्क स्पॉट रिमूव करता है और इसके साइडिफेक्ट भी नही क्योकि यह नेचुरल ब्लीच है, अच्छे से स्क्रब करने के बाद आप अपने फेस को ड्राई होने दे।
Beauty Tips For Face
Beauty Tips For Face

• ड्राई होने के बाद आप एक टॉवल को गर्म पानी में डबो कर अच्छे से निचोड़ ले और उसे अपने फेस पर 15 सेकंड के लिए रख ले, जिसे आपके फेस को स्ट्रीमिग मिले गी, जिसे आपके जो फेस के डार्ट होंगे सब निकल जाये गे और ग्लो आये गा।

एलोवेरा जेल अप्लाई
• दोस्तों अब आपको एलोवेरा जेल को अपने फेस पे अप्लाई करना है, ऐलोवेरा हमारे फेस पे जो सनटैन होता है उसे हटाता है और स्किन को क्लियर बनाता है और पिम्पल्स रिमूव करता है तो ये चीज़े कब अच्छे से काम करे गी जब आप अच्छा ऐलोवेरा जेल यूज़ करो गे दोस्तों ध्यान रहे आपको अच्छा कवाल्टि का एलोवेरा जेल यूज़ करना है, जिसमे कोई कलर ना हो बिलकुल ट्रांसप्लाट हो, में आपको नीचे लिंक दे दू गा जहाँ से आप ये जेल खरीद सकते हो जिसके रिजल्ट काफी अच्छे है जो में खुद यूज़ करता हु।

यहां क्लिक करके खरीदे अच्छे क्वालिटी का ऐलोवेरा जेल

ऐलोवेरा जेल लेकर आपको उसमे थोड़ा सा चावल का आटा मिला लेना है और इन दोनों को अच्छे से मिला कर अपने चेहरे पर स्क्रब करना है दोस्तों चावल का आटा हमारे चेहरे पर glow लाता है इस मिक्सर को अच्छे से लगाने के बाद 2 मिनट तक अच्छे से स्क्रब करना है और फिर इसे 15 से 20 मिनट तक ड्राई होने देना है, और फिर ठन्डे पानी से चेहरे को वाश कर लेना है इसे आप कहि भी यूज़ कर सकते है इसके कोई साइडिफेक्ट नही, इसे आप कहि भी यूज़ कर सकते है अपने हातो पे पैरो पे।
Beauty Tips For Face
Beauty Tips For Face

ये नुस्खा आप 7 दिनों तक लगातार ट्राई करें और अपने चेहरे के काफी सारे प्रॉब्लम से छुटकारा पा सकते है।

दोस्तों नीचे कमेंट करके बताये आपको कैसे लगा हमारा नुस्खा और हमे फॉलो करें क्योंकि ऐसी ब्यूटी टिप्स हम लाते रेहते है।
धन्यवाद दोस्तों ■¿■
                           ~