Love Status💏

1.सुन पगली 
मुझे वहा भी #तुम्हारी_आरज़ू होगी

जहा बहुत सी #हुरे होंगी...! 

💦💦💦💦💦

2.😇😇ख्वाहिश इतनी है #बस✋🏻 की कूछ एसा हो😍😍

⌚⌚वक्त #बुरा🤕 हो या अच्छा बस तू👱🏻‍♀ मेरे करीब हो😘😘

👉🏻💔 😘😘

3.#होजा_मेरी_इतनी_मोहब्बत्_दुंगा_तुझे,#लोग
#हसरत_करेंगें_तेरे_जैसा_नसीब_पाने_के_लिए !!

💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖💖💕

4.आज थोड़ा सा #प्यार उधार दे दो.......😘

😍😍❤️

हम #ब्याज लगाकर ज्यादा #प्यार दे देंगे😍💕

5.बहुत छोटी सी है मेरी #जिन्दगी की #दास्तान..
एक #प्यार किया था वो भी #नाकाम रहा.. 

6.किसी ने कहा पेड़ से हमें...
शीतल छाया मिलती है...
तीन दिन से पेड़ के नीचे बैठा हूँ..
ना ही शीतल मिली ना ही छाया...

😆😆

7.उलझे जो कभी रिश्ता हमसे, तो तुम सुलझा लेना,

तुम्हारे हाथ में भी तो रिश्ते का एक सिरा होगा...

8.इतने खूबसूरत लफ़्ज़ों मे पिरोया है तुम्हें ।
फिर भी तुम प्यार का सबूत मांगते हो ।

9.फुर्सत मिले तो आना कभी दिल की गलियों तक                  हम धड़कनों में अपनी तुम्हारा नाम सुनाएंगे

10.मैंने अपने दिल को बंजर भी कर के देख लिया

फिर भी तेरी यादों का पेङ फूट ही पड़ता हैं.😢😢😔


11.दिल तो आज भी सस्ते हैं,

दौलत 'जिस्मों' पे खर्च होती है...

12.
महफिल में  सरेआम मेरा नाम पुकारा  ना करो

तुम्हें खबर  भी है कितनों का दिल जला होगा


13.‎ दिल को हजार बार चीखने चिल्लाने दीजिए......
 जो आपका नहीं है उसे जाने दीजिए.....


14.यूँ न देखा करो खुदा के लिए
हो गई मोहब्बत तो कयामत होगी


15.तुम्हारा नाम लिखने की इजाज़त छिन गई जब से,
कोई भी लफ़्ज़ लिखता हूँ तो आँखें भीग जाती हैं।


16.मेरे पास से वो गुज़रे मेरा हाल तक ना पूछा

मैँ ये कैसे मान जाऊं की वो दूर जा के रोये😢😔


17.मैं नवम्बर की गुलाबी ठण्ड ले के आया हूँ,

तुम दिसंबर की गुनगुनी धूप लेती आना..😍😘😙


18.काँच बिखरने की आवाज़ें अब नहीं आतीं ....

शहर में अब सब हो गये  पत्थर  लगता है....


19.अपने लफ्जो़ं की भी खेरात नहीं की उसने ,,

 मैने चाहा  भी  मगर बात  नहीं की उसने ।।


20.बात मुक्कदर पे आ के रुकी है
वर्ना
कोई कसर तो न छोड़ी थी तुझे चाहने में


21.अब तो रिहा कर दो अपने ख्यालों से मुझको

लोग कहने लगे है, कहां खोए रहते हो आजकल 💔💔


22.पता नहीं कितना नाराज़ है वो मुझसे दोस्तों ,,

ख्वाबों में भी मिलती है तो बात नहीं करती


23.उसको मिलेगा ही नही कोई हमारे जैसा.....
लौट आएगा वो दुनिया का नज़ारा करके..✍️✍️✍️






     

               ⁨

 https://dressyworld.wooplr.com