Dard-E-Dil💔


1. फ़ासला रखकर क्या हासिल कर लिया तुमनें??
रहते तो आज भी तुम मेरे💝 दिल में ही हो....💕

2. _*बेगुनाह कोई नहीं है, सबके राज़ होते हैं...*_
_*किसी के "छुप" जाते हैं, तो किसी के "छप" जाते हैं...*_

3. *टूटे हुए दिल भी धड़कते है उम्र भर,*         💔👈🏼
*चाहे किसी की याद में या फिर किसी फ़रियाद में..*💞💕

4. *छोड़ दिए हम ने ऐतबार किस्मत की लकीरों पे...!!☝🏻*
*जो दिल में बस जाएँ वो लकीरों में नहीं मिला करते...!!💞*

5. रो कर गुजर जाएगी ये रात भी,
तुम याद नहीं करोगी तो क्या
सुबह नहीं होगी 😔😔😔😔😔

6. *"हर नज़र में नहीं मुमकिन,बेगुनाह रहना..*
*चलो कोशिश करे खुद की नजर में ही बेदाग रहे...!!!"*

7. *उनकी फ़ितरत है वो दर्द देने की रस्म अदा कर रहे हैं ,*
*हम भी उसूलों के पक्के हैं दर्द सहकर भी वफ़ा कर रहे हैं....*✍🏿

8. थोड़ी खुद्दारी भी लाजिमी थी दोस्तो,
उसने हाथ छुड़ाया तो हमने छोड़ दिया।

9. *इश्क़ करने के बाद______ कुछ यूं हादसा हुआ..!!*
*यादें तो साथ रह गईं पर_____ जज़्बात का तमाशा हुआ....!!*

10. मैंने कहा छोड दो मुझे या तोड दो ..,
उसने हँसकर कहा ..छोड रही हूँ आज तुम्हें ..
टूट तो तुम खुद ही जाओगे ..!!

11. तेरी दुनिया का यह दस्तूर भी अजीब है ए खुदा..
मोहब्बत उनको मिलती है, जिन्हें करनी नहीं आती..

12. *एम्बुलेंस सा हो गया है ये जिस्म,*
*सारा दिन घायल दिल को लिये फिरता है।*

13. आज फिर तन्हा रातो मै इन्तेजार है मुझे उस शख्स का
जो कहा करता था तुमसे बात किए बिना नीँद नही आती

14. क्या अजीब सी ज़िद है हम दोनों की,
तेरी मर्ज़ी हमसे जुदा होने की,
और मेरी तेरे पीछे तबाह होने की।

15. एक याद है तेरी जो सम्भाली नहीं जाती,एक क़र्ज़ लिया जो अदा हो नहीं सकता….❤

16. *आज बहुत दुख हो रहा है*
*हाल-ए-ज़िन्दगी पर,,,,,,,,,,,*
*काश हम ने हद में रहकर मोहब्बत की होती.......!!*♥♥

17. *देखा है एक चेहरा तब से घायल हो गये है
मोहब्बत जब मोहब्बत से मिली तब से शायर हो गये है*

18. *वैसे  तो कोई बुरी_आदत  नहीं ☝ है हमें,*🌹
*बस आपको 👩 याद_करने 😍 की थोड़ी लत 😉 लग गई है ।।*😍🌹

19. मेरी शायरी करने की अदा पर मत फ़िदा हुआ करो,
मेरे दिल के हर अल्फ़ाज़ पर किसी का हक़ है...

20 तेरी यादें भी न मेरे
बचपन के खिलौने जैसी हैं..
तन्हा होता हूँ तो इन्हें
लेकर बैठ जाता हूँ....

21. तुमने मुझे छोड़ कर किसी और का हाथ तो थाम लिया है.....
मगर ये याद रख ना हर शक्स मोहब्बत नहीं करता.... :))

22. : *काश तू मेरे आँखों का आंसू बन जाये*
*मैं रोना ही छोड़ दूँ तुझे खोने के डर से।*😭

23. अब तो मेरी शायरी भी कंगाल हो गयी है🍂
तेरा ख्याल सचमूच बहुत महंगा हैं🍂

24.  *यादें उन्ही की आती है जिनसे दिल का तालुक हो..…*
*हर शख्स से मोहब्बत हो ऐसा मुमकिन तो नहीं*..…

25. न जाने कौन सा रंग मेरी आँखों में छूटेगा,
तेरे दीदार का रोज़ा हैं तुझे देख कर ही टूटेगा...।।

26. 💔तुम्हारे बाद मेरा कौन हमदर्द बनेगा...
मैने अपने भी खो दिए तुम्हें पाने की जिद मैं... 💔

27. *जख्म तो बहुतों ने दिये है मुझे                                             दर्द सिर्फ तुम्हारी बातों का हुआ*

28. आसान नहीं है तुमसे प्यार करना,
पर तुमसे प्यार ना करना उससे भी ज्यादा मुश्किल है !!

29. *याद आयेगी हर रोज, मगर तुझे आवाज न दूंगा...*
.        💕💕💕✍👈
*लिखूंगा तेरे ही लिये हर गजल, मगर तेरा नाम न लूंगा...*💕💞

30. *रोता वही है जिसने महसूस किया हो सच्चे रिश्ते को.*..
*वरना मतलब के रिश्तें रखने वाले को तो कोई भी नही रूला सकता....!!!*✍

31. *सोचा था बहुत दिलदार हैं दुनिया में सब मगर,*
*हक़ीक़त से जब रुबरु हुए हर शख्स मुफलिस मिला।*💐

32. किसी का इश्क, किसी का ख़्याल थे हम भी,
यही पिछले नवम्बर  में, बहुत कमाल थे हम भी।।

33. इश्क किया है तो तबाही से मत डर
और तबाह होना हो तो जम के इश्क कर.........

34. बहता छोड़ दिया है ...खुद को तेरे इश्क़ के ..समंदर में
       🌷
       अब.... तेरी... मर्ज़ी ...हाथ... थाम.. या ...डुबो ...दे...!!!


35. “एक ख़लिश सी रह गयी दिल में...,❤
मुझ जैसा इश्क़ करता...मुझ से भी कोई...!”

36. लोग पढ़ लेते हैं मेरी आखों से तेरे प्यार का नशा..
मुझ से अब तेरे इश्क़ की हिफाजत नहीं होती..

37. भूली बिसरी सभी यादें जला जाऊंगा
थोड़ा दर्द थम जाने दो, मैं चला जाऊंगा।

 38. चख लिया इश्क, इत्तेफाक से जिसने ।
जुबां पर आज भी उनके दर्द के छाले है…!!

39. कब तक रहेगी आखिर ये दर्द की मुद्दत...
*_आ जाओ वापिस की मेरा भी जीने को जी चाहता है..💔

40. दर्द लिखने का शौक भी अजीब पाला
हमने.....!💞
लिखूं तो लोग परेशान ..ना लिखूं तो दिल परेशान...💞

41. ये दर्दे इश्क आज हमें भी बयां कर लेने दो,❤💕
 
       #इज़हार_ए_इशक ना सहीं,
💕 इक तरफा प्यार ही कर लेने दो.😍

42. 💕मैं तब भी झुक के बांध दूंगा..तुम्हारे पैरो में पायल💕
💕हां उस उम्र में भी, जब मेरे घुटनों में दर्द होगा...💕


43. एक दाना मोहब्बत का क्या बोया मैंने,
सारी फसल ही दर्द की काटनी पड़ी मुझे।

44. तुम मेरे सारे दर्द को मिटा दोगे एक दिन,
इसी उम्मीद में जख्म संभाले है अब तक मैंने !!

45. *गुनाह किये होते, तो मांफ भी हो जाते साहिब_*
*ख़ता तो मुझसे ये हुई,कि उनसे इश्क़ हो गया_*
🌹🌹🌹

46. *"लब" तो खामोश रहेंगे...ये "वादा" है मेरा..."तुमसे".....*
*अगर "कह" बैठी...कुछ "निगाहें"...तो "खफा" मत होना.......💘*

47. मैंने ये जाना था कि  मेरी शायरियों के अल्फाज  गूँगे हैं,, पर सुना है पढ़ने वालों  के दिल में बहुत शोर करते हैं,, 💕💕

48. *जिंदगी तुझसे हर कदम पर समझोता क्यों किया जाए,*
*शौक जीने का है, मगर इतना भी नहीं कि मर मर कर जिया जाए।*💞💞

49. *"हर नज़र में नहीं मुमकिन,बेगुनाह रहना..*
*चलो कोशिश करे खुद की नजर में ही बेदाग रहे...!!!"*

50. तड़प रहीं हैं मेरी साँसें
तुम्हें महसूस करने को,,,,, 💕💕
 रुबरू होकर दीदार की रस्म पूरी   करो  💕💕
तो कुछ बात बने...💕