लड़कियों का नंबर चाहिए बात करने के लिए

लड़कियों का नंबर चाहिए बात करने के लिए

मुझे ऑनलाइन एक लड़की के साथ क्या बात करनी चाहिए?


वह उस लड़की के प्रकार पर निर्भर करती है जो वह है। क्या वह बात कर रही है? या वह भी आपके जैसा अंतर्दृष्टि है?

यदि वह बात कर रही है तो बुनियादी विचार उन चीजों के बारे में बात करना चाहिए जिन्हें आप पहली बार पसंद करते हैं जब तक कि आप पहले अपना आत्मविश्वास हासिल न करें और बातचीत के प्रवाह में आएं। कुछ विषयों पर उस प्रारंभिक चर्चा के लिए वह अपनी पसंदीदा कार्रवाई की फिल्मोग्राफी की तरह अच्छी तरह से जानी जाती हैं, उनकी पसंदीदा फुटबॉल टीम (अच्छी तरह से न केवल लड़के जो फुटबॉल लड़कियों का भी पालन करते हैं !!) और खुले अंत प्रश्न पूछना जारी रखें जैसे कि "कौन, क्यों, कैसे, क्या "। और निश्चित रूप से आने वाले विषय पर वार्तालाप जारी रखने के लिए आप इस विषय को "जान" भी जानते हैं। एक बार जब आप विषय के साथ सहज हो जाते हैं तो इस मामले के विवरण में अपने विचार देने का प्रयास करें।

यदि आप देखते हैं कि लड़की चर्चा करने के लिए शब्दों से बाहर भी चल रही है, तो आपको वार्तालाप पर नियंत्रण रखना होगा। वही चीजें यहां भी लागू होती हैं। मैं सूचित वार्तालाप पर जोर दूंगा। विभिन्न विषयों पर जानकार होने से दिलचस्प बातचीत करने में मदद मिलती है।

और उस विषय के साथ उसे बोर न करने की कोशिश करें जिसे वह पसंद नहीं करती है या उस विषय से बचने की कोशिश न करें जिसे आप बातचीत के लिए लाया नहीं जाता है। और ओपन एंड वार्तालाप से बचें जो "ठीक है, हाँ, नहीं" में समाप्त होता है।

उम्मीद है की यह मदद करेगा। मुबारक बातचीत !!!